Header Ads Widget

गे चाचा के लंड से गांड मरवाने में मजा आ गया हिंदी सेक्स कहानी

 चाचा भतीजे की गांड चुदाई की हिन्दी सेक्स कहानी - गे चाचा के लंड से गांड मरवाने में मजा आ गया हिंदी सेक्स कहानी : मेरी हिन्दी सेक्स स्टोरी शुरू करने से पहले मै आप सभी को मेरा परिचय दे देता हूँ. दोस्तों मेरा नाम देव है। मैं बी.ए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट हूं और मेरी उम्र 20 साल है। मैं बड़ा हुआ तो मेरी छाती पर हलके हलके लड़कियों जैसे बूब्स उभरने लगे. यहाँ भी देखें >> सिंगर नेहा कक्कड़ की दर्द भरी चुदाई के पोर्न फोटो नंगी गांड चूत और बोबे मेरी जांघें भी लड़कियों जैसी चिकनी भारी हो गयी थीं और मै मर्दों के प्रति अकर्षित होने लगा था और यह सब बाते इस बात की तरफ इशारा कर रही थी की मै कोई सामान्य लड़का तो बिलकुल नहीं था कुछ दिनों बाद मुझे समझ आ गया की मै एक गे हूँ.

फिर ऐसे ही मेरा ध्यान मेरे चाचा पर जाने लगा जो की हमारे घर में हमारे ही साथ रहा करते थे. उनकी उम्र करीब 26 साल हैं. मेरे चाचा जॉब करते थे और घर-बाहर के काम भी देखा करते थे. चाचा का गठीला बदन अब मेरा ध्यान खींचने लगा था. रोज सुबह वो वर्कआउट करने जाया करते थे. जब मेरे चाचा वापस घर आते थे तो उनके डोले और छाती फूली होती थी जिसको देखकर मेरी गांड में चाचा के लंड से चुदवाने की बैचेनी सी होने लगती थी. मेरे चाचा की बनियान पूरी पसीने में भीगी रहती थी और मैं उनके आसपास घूमता रहता था ताकि उनके बदन को ताड़ सकूं. मेरे चाचा का तगड़ा लौड़ा उनकी जीन्स में साफ साफ उभार बनाये रहता था और मेरी नजर वहीं उनके लंड पर टिकी रहती थी.  

चाचा के लौड़े से गांड मरवाने में आनंद आ गया गे सेक्स स्टोरी

 

बहुत बार मैं छुप छुपकर उनको बाथरूम में नंगा नहाते हुए देखा करता था. मेरे चाचा की सेक्सी बॉडी एकदम मस्त बनाई हुई थी. नहाते हुए जब उनका अंडरवियर गीला रहता था तो लंड का साइज भी पता लग जाता था. गे चाचा जी का लंड सोया हुआ ही 4 इंच के करीब लगता था. इन सब बातों के शुरू होने के बाद उनकी जॉब बदल गयी और वो दिल्ली रहने चले गये. वहां पर वो अपने कुछ रूममेट के साथ रहने लगे. अभी कुछ दिन पहले जब वो हमसे मिलने हमारे घर आये तो 10-12 दिन की छुट्टी लेकर आये थे.

अबकी बार मैंने ठान लिया था की अबकी बार किसी भी तरह से चाचा के लंड से गांड चुदाई करवाने का सतूना करना है. मैंने संकल्प कर लिया था की मैं अबकी बार अपनी गांड को चाचा के लंड से चुदवाकर कर ही दम लूँगा. वैसे तो उनके और मेरे बीच में बहुत बातें होती थीं. हंसी मजाक भी बहुत था लेकिन लाज और शरम के मारे मै कभी गांड मरवाने की इच्छा को जाहिर ही नहीं कर पाया. उनको आये हुए दो तीन दिन बीत चुके थे और मेरे हाथ कुछ नहीं लगा था. मैं बस उनको अपने बदन के इशारों में बताने की कोशिश करता कि मेरी गांड चोद लो लेकिन वो इस तरफ ध्यान ही नहीं दे रहे थे. Next Page >>

 

Next Page : <<   1   -   2   -   3   >>

गे चाचा के लंड से गांड मरवाने में मजा आ गया हिंदी सेक्स कहानी

 

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>