Header Ads Widget

चोदू देवर ने चुत के बाद गांड चोदी XXX हिंदी सेक्स कहानी

 चोदू देवर ने चुत के बाद मेरी गांड चोदी अपने लंड से XXX हिंदी सेक्स कहानी

मेरे चोदू देवर नरेंद्र ने मेरी प्यासी चुत के बाद मोटी गांड चोदी अपने लम्बे मोटे लंड से हिंदी सेक्स कहानी : हम भाभी देवर की चुदाई की इस सच्ची हिंदी सेक्स कहानी मैं में चुद्द्कड़ भाभी आप सभी का स्वागत करती हूँ. ये हम सगे भाभी देवर के की पहली सेक्स स्टोरी है इस हिंदी सेक्स स्टोरी के माध्यम से मैं आप को बताउंगी की कैसे मैं अपने देवर जी के लंड से अपनी मोटी गांड चुदवाने के लिए नंगी होकर उनके सामने कुतिया बनी. 
 
मेरा नाम सुकन्या है मैं एक शादी शुदा महिला हूँ और मथुरा में अपने परिवार के साथ रहती हूँ. वैसे तो मेरे परिवार में मेरे आलावा मेरे पति और मेरे देवर हैं पर मेरे पति परमेश्वर नेवी में नौकरी करते है. यहाँ भी देखें >> एक्ट्रेस कटरीना कैफ नंगी ब्लू फिल्म चूत चुदाई XXX पोर्न विडियो वो हर 6 महीने में कुछ दिनों के लिए घर आते है जिस करण मेरे जिस्म की प्यास शांत नहीं हो पति थी और इसी बिच मेरे और मेरे देवर नरेंद्र के बिच नाजायज सम्बन्ध बन गए. 
 
अभी कुछ दिन पहले ही मुझे बच्चा हुआ है और मुझे जो बच्चा हुआ है वो भी मुझे मेरे देवर नरेंद्र से चुदवाने से ही हुआ है. मगर मेरे पति को लगता है की वो बच्चा उसका लड़का है. जब शुरु शुरू में मेरे पति घर पर नही रहते थे, मैं चुदने को बड़ी तड़पती रहती थी. तभी मेरा चक्कर मेरे देवर से चल गया था. 
 

चोदू देवर ने चुत के बाद मेरी गांड चोदी अपने लंड से हिंदी सेक्स कहानी

 

 
अब तो हम भाभी देवर दोनों खुलकर सेक्स करने है. मुझे देवर के लौड़े से अपनी गांड चुदाई करवाने में बहुत मजा आता है मेरा देवर मेरे सेक्सी जिस्म के खूब मजे लुटता है. नरेंद्र मेरे पति का जुड़वाँ भाई है इस लिए उसकी शक्ल हुबहू मेरे पति जैसी थी. यहाँ भी देखें >>   मेरी विधवा माँ रंडी निकली मैंने भी चुदाई के मजे ले लिये हिन्दी सेक्स कहानी  जब मुझे पुत्र हुआ तो उसकी शक्ल मेरे पति जैसी थी. इसलिए उसे जरा भी शक नही हुआ था. मेरा हरामी देवर गौरव मेरी गांड भी अपने लौड़े से बहुत कसके चुदाई कर डालता था.  मेरा भाभी चोदू देवर नरेंद्र एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी कर रहा था और उसे मेरी चुत के साथ चोदा चादी करना बहुत पसंद था. 
 
मेरे पति मुझे उनके भाई के भरोसे घर पर अकेला छोड़ जाया करते थे. और दोस्तों आप सभी को तो पता ही होगा ये ओ लोग भरोसे वाले होने हैं यही भोसड़ी वाले होते हैं. जब मेरे पति फोन पर पूछते थे की तुम कैसी हो तो मैं बहाना बनाकर कहती थी की मुझे तुम्हारी बड़ी याद आ रही है. मेरा फिगर बिलकुल करीना कपूर जैसा है. मेरा गरम शरीर एक दम फिट है ना बहुत जादा मोटा और न बहुत जादा पतला. जब मैं नहा धोकर अपने सेक्सी जिस्म पर साड़ी और एकदम चुस्त ब्लाउज पहनकर सजती सवरती हूँ तो बहुत कमाल की लगती हूँ.
 
मै अपने घने काले बालो को अच्छे से बाँध कर गजरा लगाती थी और जब मांग में मेरे पति के नाम का सिंदूर भरकर तैयार हो जाती थी वो मैं बिलकुल पटाखा माल लगती थी. मेरे सेक्सीजिस्म को देखकर मेरा देवर बोलता था “ सविता भाभी!! तुम मस्त माल दिखती हो. यहाँ भी देखें >> भाभी की फुद्दी में 12 इंच लम्बा 4 इंच मोटा लंड गुसा डाला XXX Story तुम्हारे लिए तो कोई कुछ भी कर डाले”. 
 
मेरा बच्चा अभी 6 महीने का था. घर में कोई होता भी नही था मेरे और मेरे प्यारे देवर के आलावा. मेरा चोदू देवर मुझे सुबह सुबह ही पकड़ लेता था और मेरे होठो को चुम्मा चाटी करने लग जाता था कभी मेरी गांड पर पप्पी देता था तो कभी मेरे बूब्स पर. फिर मैं मेरे देवर के लिए नास्ता बनाती थी. एक दिन वो नहा धोकर कपड़े पहनकर डाइनिंग टेबल पर बैठ गया. मैं किचन में उसके लिए आलू पराठे सेंक रही थी. 
 
 


गांड चुदवाने के लिए कुतिया बनी देवर के आगे Hindi XXX Story

साड़ी ब्लाउज खोल कुतिया बनी गांड मरवाने के लिए XXX Story

हिंदी सेक्स कहानियाँ - Free Desi Sex Kahani XXX Chudai Ki Hindi Sex Stories   

हिंदी सेक्स कहानियाँ XXX Story Hindi Sex Stories

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>