Header Ads Widget

खुद की बीवी के बाद मेरी शराबी बीवी की भी गांड चोदी शराबी दोस्त ने

खुद की बीवी के बाद मेरी बीवी की भी गांड चोदी शराबी दोस्त ने Hindi Sex Story

खुद की बीवी के बाद मेरी शराबी बीवी की भी गांड चोदी शराबी दोस्त ने Hindi Sex Story : नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों मेरी लुगाई और मेरे दोस्त की इस गन्दी हिंदी सेक्स स्टोरी में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. दोस्तों मेरा नाम अमित है और मेरी उमर 35 साल है. मैं दिल्ली में रहने वाला एक शादी शुदा शराबी मर्द हूँ. मेरी जवान और हसीन लुगाई का नाम सुषमा है और उसकी उमर 30 साल है और वो भी मेरे और मेरे शराबी दोस्तों के साथ शराब पीती है. शादी के बाद से ही हम दोनों पति पत्नी खूब चुदाई करा करते थे और हम दोनों के एक बच्चा है जिसकी उम्र करीब 4 साल है. यहाँ भी देखें >>  सोनाक्षी सिन्हा को चोदा इंडियन हिंदी XXX देसी संभोग स्टोरी

मेरी धर्म पत्नी दिखने में बहुत ज्यादा सेक्सी है उसके चुचे बहुत मोटे मोटे हैं और उस साली रांड की गांड देख कर तो उस साली कुतिया रांड की मोटी गांड को फाड़ डालने का ही ख्याल आता है. वो कपड़े भी ऐसे पहनती है कि आनंद आ जाता है. चूड़ीदार पजामी पर नीचे गले का सूट जिसमें से उसके मोटे ब्रैस्ट झांकते रहते हैं. चलो खैर क्या बताऊँ उसके बारे में. बिस्तर पर भी वो चुदाई में मेरा पूरा साथ देती है। बिस्तर पर मैं नहीं वो मुझे चोदती है. हर तरह का आसन उसे आता है. 


 

मेरा लम्बा और मोटा लण्ड चूसने और खाने में तो वो साली रांड बिलकुल एक्सपर्ट है. मेरा एक दोस्त है अभिषेक. वो बात करने में बहुत तेज़ है. वो भी शादीशुदा है उसकी बीवी कंगना अभी बहुत ज्यादा छोटी है। मेरा मन करता है उस काम उम्र की जवान और सेक्सी महिला के छोटे छोटे ब्रैस्ट मुँह में ले कर चूसता रहूं और उसकी टाइट प्रजनन नलिका में लण्ड डाल कर उसकी प्रजनन नलिका फाड़ डालूं दूं. पर क्या करूं. सोच ही सकता हूँ. 

काश ऐसा होता की मेरा शराबी दोस्त अभिषेक मेरे सामने मेरी शराबी पत्नी सुषमा को और मैं अभिषेक के सामने उसकी शराबी पत्नी कंगना को नंगी करके रंडी की तरह चोदूं. खैर असल हिंदी सेक्स स्टोरी यहीं से शुरू होती है. मेरा दोस्त अभिषेक और मेरी पत्नी सुषमा अक्सर गन्दीगन्दी डबल मीनिंग वाली गन्दी गन्दी बातें किया करते थे, मेरे सामने भी और मेरे पीछे भी।  यहाँ भी देखें >> काले कुत्ते ने चोदा मेरी गरम भाभी और भतीजी को हिन्दी संभोग कहानी

उनका रिश्ता भाभी देवर का रिश्ता था तो मैं उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता था क्यों की भाभी देवर का रिश्ता तो होता ही हंसी मजाक करने का है। मैं सोचता था उन भाभी और देवर के बिच कोई ऐसे ही सामान्य बात होती होंगी. पर मैं ये भी जानता था अभिषेक बहुत बड़ा चोदू है, वो लड़कियों और औरतों को सेक्स करने के लिए बहुत आसानी से पटा लेता था और समझ जाता था कि औरत क्या चाहती है. 

पता नहीं घर पर एक काम उम्र की पत्नी की शानदार टाइट गुलाबी गुलाबी चूत होते हुए भी क्यों वो बाहर की रंडी लड़कियों और धंधा करने वाली औरतों के साथ पैसे दे देकर सेक्स करता है. हम शराबी दोस्त लोग अक्सर हमारी पत्नियों के साथ मिलकर अकसर शराब पिया करते थे कभी मेरे घर पर तो कभी मेरे दुसरे शराबी दोस्तों के घर पर. और फिर शराब के नशे में हमें कुछ होश नहीं रहता था और कोई ना कोई बेवकूफी कर बैठते थे...  


 Next Page:  <<  1  -  2  -  3  -  4  >>


यहाँ भी देखें >>  शराब पार्टी के बाद चुदाई पार्टी New Hindi XXX Sex Story

यहाँ भी देखें >> दारू पार्टी के बाद चुत और चूतड़ चुदाई पार्टी हिंदी XXX थ्रीसम सेक्स स्टोरी

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>