Header Ads Widget

गर्लफ्रेंड के साथ सुहागरात पर पहली चुदाई हिन्दी सेक्स स्टोरी

 गर्लफ्रेंड के साथ सुहागरात पर पहली चुदाई हिन्दी सेक्स स्टोरी : हेल्लो दोस्तों मेरी हिंदी सेक्स कहानी में आप सभी का बहुत स्वागत है. दोस्तों मैं जवान लड़का हूँ और मेरा लंड बहुत तगड़ा है. मै एक प्राइवेट कम्पनी में जॉब करता हूँ. घर से ऑफिस ऑफिस से घर साला जिंदगी में कुछ भी नया नहीं हो रहा था मैं सुबह के वक्त ऑफिस जाता और शाम के वक्त घर लौट आता। 

मेरी लाइफ में कुछ नया नहीं हो रहा था सब कुछ बकवास चल रहा था मेरा लंड खड़ा होने लग गया था पर अभी तक किसी लड़की की चूत का कोई बंदोबस्त नहीं था लेकिन जब मेरी मुलाकात सेक्सी ऐश्वर्या से हुई तो मेरी जिंदगी बिलकुल बदलने लगी थी। ऐश्वर्या दिखने में बहुत हॉट और सेक्सी थी वो हमारे पड़ोस में रहने के लिए आई थी और हम दोनों की बहुत बनने लगी थी. ( यहाँ भी देखें >> वर्जिन दुल्हन की सुहागरात पर पहली चुदाई हिन्दी सेक्स कहानी )

 गर्लफ्रेंड के साथ सुहागरात पर पहली चुदाई हिन्दी सेक्स स्टोरी

 हम एक दुसरे से काफी बातें किया करते थे। जैसे जैसे समय बीत रहा था हम दोनों तोता मैना की तरह धिरे धीरे एक दूसरे के बहुत नजदीक आने लगे थे. हम दोनों की जवानी अपने चरम पर थी और दोनों जवानी की आग में जल रहे थे. एक दुसरे का साथ पाकर हम दोनों को ही बहुत अच्छा लग रहा था. मैं बहुत ही ज्यादा खुश था जिस तरीके से मैं ऐश्वर्या के साथ में अपना समय बिताता था और मेरी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या मेरे साथ में समय बिताया करती थी। ऐश्वर्या और मेरे बीच में प्यार हो गया था और यह बात मेरे परिवार वालों को पता चल चुकी थी।  

ऐश्वर्या अपने घर से दूर दिल्ली में रहती है लेकिन उसका मेरे घर पर भी आना जाना था ऐश्वर्या जब भी घर पर आती तो सब लोगों के साथ अच्छे से बात किया करती। मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या हमारे परिवार का हिस्सा बन चुकी थी मैं चाहता था कि मैं अपनी फैमिली में मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या की शादी को लेकर बात करूं। मैंने एक बार मेरी माँ से हमारी शादी के बारे में बात की तो उन लोगों को ऐश्वर्या पसंद थी और उन्हें कोई भी ऐतराज नहीं था वह लोग मेरी शादी ऐश्वर्या से करवाने के लिए तैयार थे। शादी की बात आगे गढ़ाने के लिए मैं मेरी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के परिवार वालों से मैं मिलना चाहता था और जब मैं ऐश्वर्या के परिवार वालों से पहली बार मिला तो मुझे काफी अच्छा लगा.

Next Page >>

 <<   1  |   2   |   3   >>

 

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>