Header Ads Widget

चाची को चोदकर भतीजे ने गर्भवती कर दिया नयी हिंदी सेक्स कहानी

सेक्सी चाची को चोदकर भतीजे ने गर्भवती कर दिया नयी हिंदी XXX सेक्स कहानी

सेक्सी चाची को चोदकर भतीजे ने गर्भवती कर दिया नयी हिंदी XXX सेक्स कहानी :- दीवाली की छुट्टियाँ चल रही थी तो मैं अपने चाचा के वहाँ चला गया, जो दिल्ली में रहते हैं. उनका तीन लोगों का एक छोटा सा परिवार है जिसमे मेरे चाचा – चाची और उन पति पत्नी की एक 3 साल की बच्ची है. मेरी चाची बला की खूबसूरत माल हैं उनके मोहल्ले का हर मर्द उनके उप्पर गन्दी नजर रखता है और हर कोई उनके साथ एक रात बिताना चाहता है मगर मेरी चाची एक पतिव्रता नारी है.

मेरे चाचा मुझे बहुत प्यार करते हैं क्योंकि उनका कोई बेटा नहीं है और वो मुझे अपने बेटे की तरह ही रखते हैं. मेरी सेक्सी चाची की पहली डिलिवरी के बाद ही मेरे बेचारे चाचा का बहुत खतरनाक रोड़ एक्सीडेंट हो गया और उस सड़क दुर्घटना में मेरे चाचा ने अपने बाप बनने की शक्ति खो दी और वो नामर्द हो गए डॉक्टर ने उन्हें साफ साफ बोल दिया था की अब दुबारा वो कभी बाप नहीं बन सकते. मेरे चाचा बहुत पॉजिटिव आदमी थे उन्होंने हार नहीं मानी और देश के बड़े बड़े डॉक्टर का इलाज लिया किन्तु बहुत इलाज करवाने के बाद भी चाचा की मर्दानगी वापस नहीं आ सकी. 

 

चाची को चोदकर माँ बनाने का प्लान बनाया नामर्द चाचा के साथ

 


मेरे चचा एक बेटे के बाप बनना चाहते थे क्यों की वंश का नाम बेटे से ही चलता है मगर उनके लिए अब ये संभव नहीं था. दीवाली की छुट्टियों में मैंने कुछ दिन मेरे चाचा और चाची के घर जाने का और कुछ दिन उनके साथ रहने का प्लान बनाया और मैं उनके घर के लिए निकल पड़ा. उनके घर पर पहुँचते ही चाचा मुझे देखकर खुशी से झूमने लगे. रात में मैं और मेरे बेचारे नामर्द चाचा हॉल में बैठ कर बातें कर रहे थे. चाची कमरे में अपनी बच्ची को सुला रही थीं. पहले तो चाचा ने मुझसे सबके हालचाल पूछे फ़िर अचानक चाचा ने मुझसे पूछा.

मेरे चाचा बोले की तेरी कोई गर्ल-फ्रेंड है?? मुझ वर्जिन लड़के ने बोला की नहीं.. चाचा बोले की क्यों बेटा कोई लड़की पटी नहीं क्या.. ? तू दिखने में तो स्मार्ट है… मुझ वर्जिन लड़के ने बोला की नहीं चाचा.. अभी तक सिर्फ पढ़ाई में ही ध्यान था इन सब बातो के लिए समय ही नहीं था. फिर मेरे बेचारे नामर्द चाचा मुझसे पूछने लगे की बेटा इतनी उम्र हो गयी है तुम्हारी क्या तुमने आज तक कभी किसी लड़की के साथ सेक्स किया है या बस हस्तमैथुन करके ही अपनी गर्मी निकाल रहे हो…? मुझ वर्जिन लड़के ने बोला की क्या यार चाचा.. अभी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो किसके साथ सेक्स करूँगा मेरे सेक्स करने के जो ख़्वाब जितने हैं सब कुँवारे हैं…

 Next Page :- <<  1  -  2  -  3  >>

Post a Comment

1 Comments

  1. Nice Post Please Keep Posting New New Hindi Sex Stories...

    ReplyDelete

type='text/javascript'/>