Header Ads Widget

गाँव में नशीली औरत के मुँह में जबरदस्ती मेरा मोटा लंड डाल दिया

 गाँव में नशीली औरत के मुँह में जबरदस्ती मेरा मोटा लंड डाल दिया XXX हिंदी सेक्स स्टोरी

गाँव में नशीली औरत के मुँह में जबरदस्ती मेरा मोटा लंड डाल दिया फ्री में अपने मोबाइल फोने और कंप्यूटर पर पढ़ें हिंदी 18+ गन्दी सेक्स स्टोरी : मेरा गाँव राजस्थान के नागौर जिले में पड़ता है. हमारा गाँव बहुत छोटा था और वहाँ पर बहुत कम लोग रहा करते थे. मेरे घर के पड़ोस में एक 35 साल की औरत रहा करती थी. उसका नाम शकुन्तला था, गाँव की वो सेक्सी माल औरत शादी-शुदा थी किन्तु उसका तलाक हो चुका था. उसका पति बहुत दारू पीता था और उसे मारा करता था, इसलिए गाँव की उस 35 साल की नशीली औरत ने तलाक ले लिया था.

मेरे गाँव की वो सेक्सी माल औरत एक अभी मात्र 35 साल की थी किन्तु वह एक तलाकशुदा महिला थी. उस तलाकशुदा औरत के बूब्स साइज़ में काफी बड़े बड़े थे और उसकी गांड भी बहुत ही ज्यादा मोटी और थोड़ी बाहर की तरफ निकली हुई थी. वैसे तो मैं उस तलाकशुदा औरत को मेरे बचपन से लाइन मार रहा था क्योंकि मैं बचपन से ही उस सेक्सी महिला की गांड और चूत का काम लगाने का सपना देखता था. किन्तु इस बार मैं जब गाँव गया, तब मुझ हवस के पुजारी ने पक्का कर लिया था कि मैं इस बार कुछ तो ज़रूर करूँगा इस तलाकशुदा औरत के सेक्सी जिस्म के साथ. 

गाँव में नशीली औरत के मुँह में जबरदस्ती मेरा मोटा लंड डाल दिया XXX हिंदी सेक्स स्टोरी

 


जब मैं जवान लड़का गर्मियों की छुट्टी में मेरे गाँव पहुँचा उसके दूसरे ही दिन मैं उस सेक्सी माल तलाकशुदा औरत से मिलने उसके घर गया. गाँव की वो सेक्सी माल औरत उस वक्त खाना बना रही थी और मुझे देख कर मुस्कुराई और बोली- आप कब आए? मुझ हवस के पुजारी ने बोला- मैं कल आया था. गाँव की उस 35 साल की नशीली औरत ने मुझसे पूछा- और सुनाओ सब कैसा चल रहा है? तो मुझ हवस के पुजारी ने बोला- कुछ भी अच्छा नहीं है. गाँव की उस 35 साल की नशीली औरत ने पूछा- क्यों? मुझ हवस के पुजारी ने बोला- बस थोड़ी सी तबियत खराब है. गाँव की उस 35 साल की नशीली औरत ने बोला- दवा ले लो बेटा…

मुझ 21 साल के जवान लड़के ने बोला- चाची आप ही दे दो. गाँव की वो सेक्सी औरत हँस पड़ी और गाँव की उस 35 साल की नशीली औरत ने मुझे बैठने के लिए बोला साथ ही पूछा- आप चाय लेंगे? मुझ हवस के पुजारी ने बोला- अगर आप पिला रही हो तो हम कैसे ‘ना’ बोल सकते हैं. बाद में गाँव की उस नशीली औरत ने मेरे लिए चाय बनाई और फिर मैं चाय पीते हुए उनसे बातें करने लगा. बाद में हमने चाय पी और मुझ हवस के पुजारी ने बोला- मैं बाद में आता हूँ. मैं टहलने चला गया. Next Page >>

Next Page :- <<   1   -   2   -   3    >>

 

चूत में ऊँगली करने के बाद खूब चोदा गाँव की तलाकशुदा औरत को

 

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>