Header Ads Widget

माँ को ट्यूशन टीचर से अपनी गांड के छेद की चुदाई करवाते हुए देखा

मेरे गेलचोदे पिताजी की गैरमौजूदगी में हमारे घर के अंदर मैंने बचपन में मेरी जवान और सेक्सी माँ को ट्यूशन वाले टीचर के मोटे लण्ड से डॉगी सेक्स पोजीशन में अपनी गांड के छेद की चुदाई करवाते हुए देखा हिंदी XXX 18+ सेक्स स्टोरी फ्री में ऑनलाइन पढ़ें :- हेल्लो दोस्तों मैं विकास आज आपके सामने मेरी अम्मी जान की गांड चुदाई वाली हिंदी सेक्स स्टोरी लेकर पेश हुआ हूँ उम्मीद करता हूँ की आप सभी को मेरी अम्मी जान की अपनी गांड मरवाने वाली यह हिंदी सेक्स स्टोरी बहुत पसंद आयगी. दोस्तों मेरे घर में मेरे अलावा मेरे माता पिता और मेरी एक छोटी बहन रहती थी. 

मेरे गेलचोदे पिताजी की नौकरी रात की होती थी तो वो रात में अपनी नौकरी करने चले जाते थे और फिर मेरे पिताजी के पीठ पीछे शुरू होता था मेरी सेक्स की भूखी माँ के पराए मर्दों से अपनी हवस शांत करवाने का गन्दा खेल. दोस्तों आज जो हिंदी सेक्स स्टोरी मैं आप सभी के साथ शेयर करने जा रहा हूँ यह उन दिनों की बात है जब मैं एक छोटा बच्चा था जो की प्राइवेट स्कूल में पढाई करता था. दोस्तों उस वक्त मैं आठवीं क्लास में था और मेरी छोटी बहन छटी कक्षा में पढाई करती थी. हमारा घर कॉलोनी में थोड़ा अलग-थलग था क्योंकि उस समय हमारे मकान के आस पास कोई घर नहीं बना हुआ था तो हमारे घर में बिजली भी नहीं थी. हमारे घर हमारे स्कूल के ही एक टीचर आते थे और उन टीचर का नाम सुरेश था.

 माँ को ट्यूशन टीचर से अपनी गांड के छेद की चुदाई करवाते हुए देखा हिंदी XXX 18+ सेक्स स्टोरी

वे ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर मुझ मासूम बच्चे को और मेरी छोटी बहन को बहुत ज्यादा डरा धमकाकर रखते थे तो हम भाई बहन दोनों उनसे बहुत ज्यादा डरते थे और उसी डर के मारे चुपचाप अपनी अपनी पढाई में लगे रहते थे और ट्यूशन वाले ठरकी सर और मेरी सेक्सी अम्मी जान चुदाई में लगे रहते थे. मेरी अम्मी जान, जिसका नाम सुमन शर्मा था, उनकी उम्र 30 साल से भी कम होगी क्योंकि उनकी शादी बहुत कम उम्र में ही हो गई थी, मगर उन्होंने अपनेआप को खूब संवार कर रखा था. दोस्तों खास बात यह थी कि उनकी गांड बहुत चोड़ी थी जिसे हर कोई मारना चाहता था. 

Next Page:-   <<   1   -   2   -   3  >>

Post a Comment

1 Comments

type='text/javascript'/>