Header Ads Widget

पापा तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहते हैं मजबूर माँ वर्जिन बेटी से बोली

मेरी प्यारी बच्ची तुम्हारे शराबी पापा अब तुम्हारे साथ भी सेक्स करना चाहते हैं मजबूर माँ अपनी वर्जिन बेटी से बोली फ्री हिंदी XXX सेक्स कहानी :- दोस्तों मेरा नाम मिनाक्षी शर्मा है और मै मुंबई की रहने वाली एक बहुत सीधी साधी लड़की हूँ. मेरा कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है. मै अभी 12th क्लास मै हूँ. और मेरी स्कूल मेरे घर से थोड़ी दूर ही है. दोस्तों मेरे नशेडी पापा के पास बहुत पैसा है उनके पूर्वज छोड़ कर गए है और अब मेरे नशेडी पापा अपने जीवन में ऐश कर रहे है. मेरे पापा एक बहुत बड़े शराबी हैं और वो हमेशा शराब के नशे में रहते हैं. मेरी बिचारी मजबूर माँ रोज मेरे शराबी पापा के सामने चुपचाप चुदवाने के लिये नंगी हो कर लेट जाती है और मेरे पापा मेरी माँ को एक रंडी की तरह खूब बुरी तरह चोदते है. मैंने कई बार मेरे पापा को मेरी माँ को चोदते हुए देखा था और और अब मै भी जवान हो गयी थी तो मेरा भी मन सेक्स करने का होने लगा था.

मेरी मजबूर माँ मेरे पापा से बहुत डरती थी क्यों की एक दिन मेरी माँ ने मेरे नशेडी पापा के साथ सेक्स करने से मना कर दिया था तो मेरे नशेडी पापा ने शराब के नशे में मेरी माँ को नंगी करके बहुत बुरा मारा और उनकी चूत में लाल मिर्च का पौडर डाल दिया था उस दिन का दिन है और आज का दिन है मेरी माँ कभी भी मेरे नशेडी पापा से सामने ज्यादा चु चपड नहीं करती है और जब भी नशेडी पापा उन्हें चोदने के लिये नंगी होने के लिये बोलते है वो चुप चाप नंगी होकर लेट जाती है. यहाँ भी देखें :- नशेड़ी पापा ने मुझे कॉन्डोम लगाकर माँ की जगह चोदा

 मेरी प्यारी बच्ची तुम्हारे शराबी पापा अब तुम्हारे साथ भी सेक्स करना चाहते हैं मजबूर माँ अपनी वर्जिन बेटी से बोली फ्री हिंदी XXX सेक्स कहानी


 

एक दिन मेरे नशेड़ी पापा मेरी माँ से बोले के रंडी तुझे चोदते चोदते बरसो हो गए है अब तेरी गांड मारने में और चूत चोदने में बिलकुल भी मजा नहीं आता आज मै तेरी बेटी को अपनी पत्नी बना कर चोदुंगा. मेरी माँ रोते हुए बोली के ये आप कैसी बात कर रहे हो भला कोई बाप अपनी सगी बेटी को चोदता है भला आप को जितना चोदना है मुझे चोद लो लेकिन मेरी बेटी को अभी वर्जिन ही रहने दो अभी उसने अपने जीवन में देखा ही क्या है…? मेरी माँ की इस बात पर मेरे नशेडी पापा हँसते हुए बोलने लगे सही बोल रही हो अभी उसने देखा ही क्या है.

जब मै तुम्हारी वर्जिन बेटी को नंगी करके चोदुंगा तब उसके आंड पोपले लंड और एक मर्द की गांड सब कुछ दिखा दूंगा. फिर मेरे शराबी पापा गुस्से से मेरी बिचारी मजबूर माँ को बोलने लगे की साली कुतिया रांड तुझसे जितना बोला जाए उतना कर ज्यादा अपनी माँ मत चुदवा आज रात को मुझे तेरी वर्जिन बेटी बिस्तर पर चोदने के लिये तेरी जगह नंगी चाहिये नहीं तो तेरी गंड और चूत दोनों में शराब डालूँगा समझी साली. मेरी बिचारी माँ मेरे पापा की धमकी से डर गयी और बोली के जैसा तुम बोलोगे मै वैसा ही करुँगी....

Next Page <<  1  -  2  -  3  >>

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>