Header Ads Widget

पड़ोस वाली गरम माल भाभी को घर जाकर चोदा हिंदी सेक्स स्टोरी

 पड़ोस वाली गरम माल भाभी को घर जाकर चोदा हिंदी सेक्स स्टोरी

पड़ोस वाली गरम माल भाभी को उनके घर जाकर खूब मजे से चोदा नयी XXX हिंदी सेक्स स्टोरी : एक दिन सुबह मैं गांडू जब छत पर था, तो मैंने देखा कि मेरे पड़ोस वाली नई नवेली भाभी छत पर नहाने की तैयारी कर रही थीं. उसके हाथ में उसका ब्लाउज व पेटीकोट था. ब्रश करते हुए पड़ोस वाली गरम माल भाभी बाल्टी में पानी भरने लगी. मैं उसे छत पर से देख रहा था. फिर उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने अपनी साड़ी उतारी और ब्लाउज भी उतार दिया पड़ोस वाली गरम माल भाभी बस ब्रा और पेटीकोट पहन कर मेरे सामने थीं. मैं देखता ही रह गया उसे. चोदा चादी करने के लिए मेरी पैन्ट में मेरा आवारा लन्ड जोर-जोर से उफान मार रहा था. 

मेरा मन पर उसे पूरा देख कर मुठ मारने का था. मैं गांडू वहीं खड़ा होकर उसे नहाते देख रहा था. उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने अपनी ब्रा भी उतार दी. यहाँ भी देखें:- छत पर नंगी नहाते देखा पड़ोस वाली भाभी को खतरनाक चुदाई करी क्या मस्त चूचियाँ थीं उसकी. उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने फिर अपना पेटीकोट को चूचियों के ऊपर बाँधा और नहाने लगी. पानी डालने के बाद उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने सारे बदन पर साबुन लगा लिया और अपने पेटीकोट को नीचे कर हाथ अन्दर कर मसलने लगी. 

पड़ोस वाली गरम माल भाभी को घर जाकर चोदा हिंदी सेक्स स्टोरी 

उस सेक्सी माल महिला के दोनों मोटे मोटे मम्मे मेरे सामने साबुन में नंगे नाच रहे थे. कुछ देर बाद उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने अपना पेटीकोट खोल दिया तो उसकी सेक्सी चूत मुझे नजर आने लगी. सेक्सी भाभी की बुर एक दम साफ थीं चूत पर एक भी बाल नहीं था. वहाँ पर एक भी बाल नहीं था. पड़ोस वाली गरम माल भाभी उठी और तौलिए से अपना बदन पोंछ्ने लगी. फिर उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने अपने कपड़े पहने और अन्दर चली गई.

फिर मैं गांडू वहीं पर मुठ मार कर अपना माल निकाल कर नीचे आ गया. फिर तो मैं गांडू रोज ही भाभी के नहाने का इन्तज़ार करता रहता और उसे नहाते हुए देखता रहता. 10-15 दिन बाद मैं गांडू जब उसे नहाते हुए देख रहा था, तो भाभी ने मुझे छत पर देख लिया. मेरी तो गान्ड फट कर हाथ में आ गई. मुझे लगा कि पड़ोस वाली गरम माल भाभी मेरे घर पर बता देगी. मैं गांडू ऊपर से नीचे आ गया और घर से बाहर चला गया. काफी देर बाद वापस आया, लेकिन डर लग रहा था पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. मेरी जान में जान आ गई.

लेकिन मेरी जवानी मचल रही थी मेरा मन मान नहीं रहा था इन सब गन्दी हरकतों से. अगले दिन फिर सुबह छत पर पहुंचा, तो कुछ देर बाद पड़ोस वाली गरम माल भाभी छत वाले बाथरूम में नंगी होकर नहाने के लिए आ गई. उस जवान और सेक्सी पड़ोसन भाभी ने ऊपर देखा ही नहीं की मैं खड़ा हूँ उसे नंगी होकर नहाते हुए देखने के लिए. मुझे लगा कि पड़ोस वाली गरम माल भाभी आज फिर से मुझे ना देख ले, इसलिए आज मैं गांडू सावधान था. जैसे मुझे लगे उसकी नजर पड़ने वाली है, मैं पीछे हो जाता.

 Next Page >>  1  |  2  |  3  |  4 >>

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>