Header Ads Widget

दीवाली वाली रात भैया ने मुझे चुदवाने के लिए बुलाया Hindi Sex Story

 दीवाली वाली रात भैया ने मुझे चुदवाने के लिए बुलाया XXX Hindi Sex Story

दीवाली वाली रात भैया ने मुझे चुदवाने के लिए बुलाया XXX Hindi Sex Story : हेल्लो दोस्तों मेरा नाम बबिता पारीक है और आज इस हिंदी सेक्स स्टोरी के माध्यम से मैं आप सभी को बताने वाली हूँ की कैसे मुझे नंगी करके के दारू के नशे में दीपावली वाले दिन मेरे छोटे भैया ने मेरी चुदने की प्यासी भोसड़ी और गांड में पटाखे फोड़े और मुझे बड़े मजे से अपनी रांड बनाकर चोदा. सेक्स स्टोरी शुरू करने से पहले मैं आप सभी को इस सेक्स स्टोरी के किरदारों का परिचय दे देती हूँ. 

मैं बबिता पारीक एक 28 साल की शादी शुदा महिला हूँ और दिखने में बहुत ही ज्यादा सुन्दर भी हूँ. मैं शादी शुदा महिला अकेली ही दिल्ली में अपने ससुराल में रहती हूँ क्यों की मेरे पति विदेश में डॉक्टर हैं और साल में एक बार ही अपने देश आते हैं. यहाँ भी देखें: गर्लफ्रेंड को कुतिया बनाकर चोदने के बाद मंत्री की रंडी बनाया विडियो मेरे छोटे भैया वो भी उनके घर पर अकेले ही रहते हैं क्योंकी मेरी सेक्सी भाभी एयर इंडिया में एयर होस्टेस की जॉब करी हैं और मेरी जवान और हॉट भाभी अधिकतर घर से बाहर ही रहती हैं. मेरे ससुराल से मेरे छोटे भैया का घर ज्यादा दुरी पर नहीं है मात्र आधे घंटे का रास्ता है. 

 दीवाली वाली रात भैया ने मुझे चुदवाने के लिए बुलाया XXX Hindi Sex Story

दोस्तों अभी तक मेरे कोई बच्चा नहीं हुआ है क्योंकी शादी के बाद से ही मेरे पति विदेश में हैं और उन्होंने मुझे सुहागरात पर भी कंडोम पहन कर मेरी गांड मारी थी और मेरी वर्जिन चुदने की प्यासी भोसड़ी को चोदा था जिस वजह से बच्चा होने के कोई चांस नहीं थे. दीवाली वाले दिन शाम को करीब आठ बजे मेरे छोटे भैया का मेरे मोबाइल फोन पर कॉल आया की बबिता आज हम दोनों भाई बहन मिलकर दीपावली यही मनाते हैं तुम आ जाओ साथ ही पटाखे फोड़ेंगे. 

यहाँ भी देखें: दिवाली पर भाई ने मेरी चूत और गांड में पटाखे फोड़े बहुत दर्द हुआ

यहाँ भी देखें: दीपावली की रात भोसड़ी चुदवाने गयी भैया के घर हिंदी सेक्स स्टोरी

तो मैं बोली ठीक है पूजा पाठ कर के आ रही हूँ भैया फिर साथ में दीवाली सेलिब्रेशन करेंगे. फिर दीवाली की पूजा पाठ ख़त्म करके मैं चुदवाने की प्यासी शादी शुदा रंडी छिनाल महिला अपने छोटे भाई के घर रात के करीब 10 बजे पहुंच गई. हम भाई बहन एक दुसरे को देखकर बहुत प्रसन हुए और मैंने मेरे छोटे भैया को हैप्पी दीपावली बोली और फिर हम दोनों भाई बहन एक दुसरे के गले मिले.

Next Page : <<   1   -   2   -   3   -   4   >>

Post a Comment

2 Comments

type='text/javascript'/>