Header Ads Widget

फटी चूत के अंदर मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी चली हिंदी सेक्स कहानियाँ

 कुंवारी लड़की की खून से संदी फटी चूत के अंदर मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी चली फ्री गन्दी हिंदी XXX सेक्स कहानियाँ

कुंवारी लड़की की खून से संदी फटी चूत के अंदर मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी चली फ्री गन्दी हिंदी XXX सेक्स कहानियाँ :- हेल्लो दोस्तों आज मैंने आप सभी के लिए से भरी एक हिंदी सेक्स कहानी लेकर पेश हुआ हूँ इस हिंदी सेक्स कहानी में आप पढ़ेंगे की कैसे मैंने एक सील पैक वर्जिन चूत को फाड़ा और कैसे कुंवारी लड़की की वर्जिन चूत से चुदते चुदते खून निकल आया था. दोस्तों अब सीधे चलते हैं मेरी इस हिंदी सेक्स कहानी पर.  मैं  मिया खलीफा की थ्रीसम सेक्स वाली गन्दी पोर्न फिल्म रोज रात को सोने से पहले देखता हूँ और मुठ मरता हूँ. रात के दो बज रहे थे और मैं मेरे एप्पल के लेपटोप पर पोर्न स्टार मिया खलीफा की थ्रीसम सेक्स वाली गन्दी पोर्न फिल्म देखते देखते हस्तमैथुन कर रहा था. अगले दिन मुझे भी अपने ऑफिस के लिए जल्दी ही जाना था इसलिए मैं हस्तमैथुन करके सो गया. फिर मैं अगले दिन सुबह जल्दी उठ गया गया और अपनी सोसाइटी के पार्क में चला गया.

अभी तक सबसे ज्यादा बार देखी गई :-

सुमह जब मैं पार्क में घुमने के लिए गया तो वहां पर मुझे सोनिया दिखाई दी जो कि हमारी सोसाइटी में ही रहती है. सोनिया एक कुंवारी लड़की है और दिखने में बहुत सुन्दर और सेक्सी है. मेरी उस जवान और सेक्सी लड़की से काफी अच्छी दोस्त है. सोनिया को मैंने देखा तो मैंने उससे बोला कि क्या आजकल तुम हमेशा ही यहां पर मॉर्निंग वॉक के लिए आती हो तो वह मुझे कहने लगी कि हां मैं तो हर रोज यहां पर आती हूं. उसने मुझसे पूछा आज तुम सुबह मॉर्निंग वॉक पर कैसे आ गए तो मैंने उस खुबसूरत और सेक्सी वर्जिन लड़की को बताया कि मेरी आंख आज जल्दी खुल गई थी तो मैंने सोचा कि मैं भी आज पार्क में घूम आता हूं.

कुंवारी लड़की की खून से संदी फटी चूत के अंदर मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी चली फ्री गन्दी हिंदी XXX सेक्स कहानियाँ

 


हम दोनों कुंवारे लड़के लड़की एक दूसरे से बातें कर रहे थे तो सोनिया ने मुझे बताया कि उसने अपने ऑफिस से रिजाइन दे दिया है और वह आजकल नौकरी की तलाश में है. चूत मारने के भूखे मुझ कुंवारे लड़के ने जवान और सेक्सी सोनिया से पूछा कि तुमने अपने ऑफिस से क्यों रिजाइन दिया तो उसने मुझे बताया कि उस जवान और सेक्सी कुंवारी रांड के पिता जी की तबीयत ठीक नहीं थी और उसे छुट्टी नहीं मिल पा रही थी जिस वजह से उसे ऑफिस से रिजाइन देना पड़ा और अब वह नौकरी की तलाश में है. यह हिंदी सेक्स कहानी भी पढ़ें :- खून निकल आया सोसाइटी में रहने वाली लड़की की वर्जिन चूत से

सील पैक वर्जिन चूत मारने और गांड चोदने के भूखे मुझ कुंवारे लड़के ने जवान और सेक्सी सोनिया को पूछा कि अब तुम्हारे पिता जी की तबीयत कैसी है तो वह मुझे कहने लगी कि पिता जी की तबीयत तो अब पहले से बेहतर है. मैंने उस जवान और सेक्सी माल लड़की से बोला कि सोनिया अभी मैं चलता हूं क्योंकि मुझे ऑफिस के लिए देर हो रही है और फिर मैं घर चला आया था. मैं जल्दी से फ्रेश होकर अपने ऑफिस के लिए निकला और जब मैं अपने ऑफिस पहुंचा तो उस दिन ऑफिस में बहुत ज्यादा ही काम था. मैंने अपना काम खत्म किया और शाम को मैं घर लौट आया था. जब मैं शाम के वक्त घर लौटा तो उस दिन मां ने मुझे बोला कि राहुल बेटा तुम्हारे पिता जी का फोन नहीं लग रहा है तुम उन्हें फोन करना.

 Next Page : <<   1   -   2   -   3   -   4  >>

Post a Comment

1 Comments

  1. Bhukhe lode bhenchod jb chut maarte hai to bhadve bn kr bhosde ko lohiluhan kr ke chhod dete hai

    ReplyDelete

type='text/javascript'/>