Header Ads Widget

पड़ोसन के पति से बोली फाड़ दो मेरी बुर आज इसका भोसड़ा बना डालो

चुदवाते चुदवाते पड़ोसन के नंगे पति से बोली फाड़ दो मेरी बुर को आज इसका भोसड़ा बना डालो हिंदी सेक्स कहानी फ्री :- दोस्तों मुझ कुंवारी रांड का नाम रीमा है और आज मैं आप सभी के साथ मेरी पहली चुदाई की हिंदी सेक्स स्टोरी पेश कर रही हूँ. अपनी कुंवारी चूत में उंगली करने के बाद पड़ोसन के पति से अपनी वर्जिन चूत को खूब जमकर चुदवाने की यह घटना तब की है जब में पूरी तरह से जवान होकर अपनी वर्जिन चूत की पहली चुदाई करवाने के लिए तड़पने लगी थी. मुझे मेरी वर्जिन गांड और चूत की चुदाई करवाने के लिए किसी दमदार लंड की तलाश थी जो मेरी चुदवाने की भूख को शांत करे जो मेरी वर्जिन गांड और वर्जिन चूत की खूब जमकर चुदाई करे. यहाँ भी देखें :- वर्जिन चूत में उंगली करने के बाद पड़ोसन के पति से जमकर चुदी

दोस्तों मेरी उम्र 24 वर्ष है और में कुंवारी रांड दिखने में बहुत सुंदर और सेक्सी हूँ. मेरे उभरे हुए बड़े आकार के बूब्स, गोल सुंदर चेहरा, मोटी मोटी आंखे, लंबे घने काले बाल या यह यह कहे कि मेरे इस बदन में कहीं भी कोई कमी नहीं है इसलिए मुझे देखकर हर कोई लड़का मुझे लाइन मारता है क्योंकि में दिखने में बड़ा ही मस्त हॉट सेक्सी माल लगती हूँ और हर किसी की नजर मेरी उभरी हुई छाती पर ही टिकी रहती है और में भी उनको अपना बदन दिखाकर अपनी तरफ आकर्षित करती हूँ हर एक लड़का मेरे जिस्म का दीवाना है और दोस्तों मुझे देर काली हसीन रात तक गन्दी गन्दी सेक्स फिल्म देखने की आदत है.

चुदवाते चुदवाते पड़ोसन के नंगे पति से बोली फाड़ दो मेरी बुर को आज इसका भोसड़ा बना डालो हिंदी सेक्स कहानी

 

बहुत ज्यदा ब्लू फ़िल्में देखने की वजह से अब मेरा मन भी अब सेक्स करने के लिए बड़ा ही बैचेन होने लगा है इसलिए में जोश में आकर अपनी उंगली से या फिर केले और खीरे से ही अपनी वर्जिन चूत को ठंडा करके अपना काम चला लेती हूँ ऐसा करने से काफी हद तक मेरी चुदास शांत हो जाती है. दोस्तों फिर जब मुझे अपनी सील पैक वर्जिन चूत और गांड में उंगली करते करते बहुत दिन हो गये तो अब मेरा मन भी करने लगा था कि मुझे चुदवाने के लिए किसी मर्द का लम्बा और मोटा लंड मिल जाए जो ये जवानी की आग शांत हो जाए.

मुझ चुदने की भूखी कुंवारी लड़की को मन ही मन अपनी सील पैक वर्जिन चूत और गांड की किसी लंड से जमकर चुदाई करवाने की इच्छा होने लगी थी और में अपनी चूत को शांत करने के लिए बहुत तरस रही थी, लेकिन मुझे कोई ऐसा मिल ही नहीं रहा था जिसका लंड में अपनी चूत में लेकर वो मज़े ले लूँ जो इस दुनिया में समय से पहले या उसके बाद में सभी लोग कभी ना कभी जरुर लेते है. मुझे उम्मीद थी कि मेरे जीवन में भी वो दिन एक दिन जरुर आएगा जब भगवान मेरे मन की बात सुनकर मेरी इस इच्छा को पूरा करेगा.

एक दिन यह सभी बाते सोचते हुए मेरे दिमाग में एक बहुत अच्छा विचार आ गया और में अपनी चुदाई का जुगाड़ लगाने लगी. हमारे पास वाले घर में एक परिवार रहता है जिसमे एक भाई जान, जवान सेक्सी सविता भाभी और उनके दो बच्चे है भाई जान दिखने में बहुत आकर्षक लगते है और उनका हमारे घर बहुत बार आना जाना लगा रहता है. यह अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरी पिछली गर्मियों की छुट्टियों की है उन दिनों मेरी वो जवान सेक्सी सविता भाभी अपने दो छोटे बच्चो के साथ उनके मायके गई हुई थी इसलिए अब घर में भाई जान ही अकेले थे और इस वजह से वो भाई जान खाना हमारे घर ही खाते थे.

 Next Page :- <<  1  -  2  -  3  -  4  >>

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>