Header Ads Widget

रंडी बनाकर चुदाई करी फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की हिंदी XXX सेक्स स्टोरी

  रंडी बनाकर चुदाई करी फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की हिंदी XXX सेक्स स्टोरी

रंडी बनाकर चुदाई करी फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की हिंदी XXX सेक्स स्टोरी : दोस्तों मेरी उम्र 23 साल है और हाईट 5 फिट 5 इंच है. दोस्तों आज मैं आप को मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी को अपनी रंडी बनाकर चोदने की है. यह हिंदी सेक्स कहानी आज से करीब तिन महीने पहले की है. मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी का नाम खुशबु है और वो दिखने में एकदम सेक्सी माल लगती है। उनके सेक्सी जिस्म को देखने के बाद बस देखते ही रहने और उनके साथ चोदा चादी करने का मन करता है। यहाँ भी देखें>> कुंवारी एयरहोस्टेस की चुदाई करके चुत में से खून निकाला सेक्स कहानी

मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की उम्र 38 साल  है पर दिखने में वो एक कुंवारी लड़की के जैसी मस्त सामान दिखती है. उस हॉट सेक्सी सामान का फिगर 36-32-38 है और एकदम गोरी है और चिकनी भी.. वो एकदम हसीन सामान है। उनका एक लड़का है जिससे मेरी दोस्ती क्रिकेट खेलते हुए हुई थी और वो मुझसे उम्र में 2 साल छोटा था..

रंडी बनाकर चुदाई करी बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की हिंदी XXX सेक्स स्टोरी

 

सेक्सी खुशबु आंटी जी के नामर्द पति एक सरकारी बैंक में काम करते है और किसी दूसरे शहर में उनकी पोस्टिंग है और इसलिए वो सिर्फ़ सप्ताह की छुट्टी पर ही घर आ पाते है। मेरी और खुशबु आंटी जी के लड़के गांडू राहुल की बहुत अच्छी दोस्ती हो गयी थी और हम रोजाना साथ में ही खेलते थे और साथ में घूमते भी थे। जब मैं पहली बार मेरे बेस्ट फ्रेंड के घर पर गया था तो मैं उसकी खूबसूरत और सेक्सी मम्मी को देखता ही रह गया उन्हें देखते ही मेरा दिल उन्हें मेरी रंडी बनाकर चोदने का करने लगा था.

क्या मस्त माल लग रही थी वो साली बहन की लौड़ी? सलवार सूट में वो सेक्सी महिला एकदम धंधा करने वाली रंडी जैसी लग रही थी और मेरा तो मन कर रहा था कि बस उनको वहीं पर पकड़ लूँ और नंगी करके चोद डालूं और हमेशा हमेशा के लिए अपनी रंडी बनाकर रख लूँ लेकिन वो मेरी मम्मी की उम्र की थी और मेरे बेस्ट फ्रेंड की मम्मी भी थी इस करण में ऐसा बैसा कुछ कर नहीं सकता था।

वैसे सेक्सी खुशबु आंटी जी बहुत ही मिलनसार महिला थी और वो सबसे जल्दी ही घुल मिल जाती थी. मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के गरम जिस्म को देखने की लालसा में मेरा गांडू राहुल के घर पर आना जाना ज्यादा हो गया और में उसके घर पर जाकर मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के हॉट और सेक्सी जिस्म को मेरी गन्दी नजरों से देखने का एक भी मौका नहीं छोड़ता था..

कभी मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी निचे झुक कर झाड़ू लगती तो मुझे उनके मोटे मोटे बोबे लटके हुए दिख जाते.. कभी कपड़े धोती तो मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे के दर्शन हो जाते और में घर पर जाकर मुठ मार लेता था क्योंकि मेरी कुछ करने की हिम्मत नहीं होती थी। फिर एक बार ऐसे ही जब खुशबु आंटी जी झाड़ू लगा रही थी और में मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे देख रहा था तो उन्होंने एकदम से मेरी तरफ देखा और फिर मैंने नज़रे हटा ली।

तो खुशबु आंटी जी मुझे घूरकर देखने लगी.. लेकिन तब तक मैंने नज़रे नीचे कर ली और जब उनकी तरफ देखा तो उन्होंने मुझे एक स्माईल दी और किचन में चली गयी.. लेकिन मुझे कुछ समझ नहीं आया और फिर में यह बात सोचता हुआ अपने घर आ गया और में उसके बाद रात में सोचता रहा कि वो मेरे बारे में क्या सोच रही होंगी? और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे को सोचकर मैंने मुठ मारी और सो गया।

फिर अगले दिन जब में गांडू राहुल के घर गया तो में मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी को ढूंड रहा था.. लेकिन वो मुझे कहीं पर भी दिखाई नहीं दे रही थी.. लेकिन जब में बाथरूम की तरफ गया तो वो नहा रही थी और बाथरूम में से पानी की आवाज़ आ रही थी। यह भी देखें>> हवस से भरी सपना चौधरी की चिकनी चूत की जोरदार चुदाई Antarvasna Sex Story अचानक मेरा पैर बाथरूम के पास वाली टेबल पर लगा और वो आवाज़ खुशबु मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी ने सुन ली और उन्होंने दरवाजा थोड़ा सा खोलकर देखा तो तब तक में वहाँ से भाग गया था और फिर भी उस चुदाई की प्यासी औरत को में दिख ही गया था।

फिर वो नहाकर बाहर आई और सीधे अपने रूम में चली गयी और में गांडू राहुल के रूम में कंप्यूटर पर गेम खेल रहा था और गांडू राहुल छत पर अपनी रंडी से फोन पर बात कर रहा था.. घर में सिर्फ़ में और खुशबु आंटी जी ही थे। तभी खुशबु आंटी जी अपने कपड़े बदलकर बाहर आई और मुझे देखने लगी और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम बाथरूम के पास क्या कर रहे थे? तो में बहुत डर गया और मैंने कहा कि कुछ नहीं बस में वहाँ से निकल रहा था तो मेरा पैर टेबल पर लग गया।

तो उन्होंने कहा कि तुम झूठ बोल रहे हो और क्यों तुम मुझे नहाते हुए होल से देख रहे थे ना? तो मैंने कहा कि नहीं आंटी जी ऐसी कोई बात नहीं है.. में तो बस वहाँ से गुजर रहा था। फिर उन्होंने कहा कि क्या तुम्हे में अच्छी लगती हूँ? तो मैंने कहा कि मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी कोई पागल ही होगा जो आपके जैसी परी को पसंद ना करे.. वो मेरे पास कंप्यूटर टेबल के पास वाली कुर्सी पर आकर बैठ गयी और बोलने लगी कि क्या बोल रहे हो तुम? में कहाँ अच्छी लगती हूँ तुम्हारे अंकल तो आज कल मुझ पर ध्यान ही नहीं देते।

तो मैंने मेरे बेस्ट फ्रेंड की माँ से कहा कि तो क्या हुआ आंटी जी में हूँ ना आपका ध्यान रखने के लिए.. तो वो मुझसे थोड़ा चिपक कर बैठ गयी और मुझे लगा कि अब लाईन साफ़ हो जाएगी और मैंने मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के हाथ पर हाथ रख दिया और सहलाने लगा.. मुझे ऐसा लगा जैसे मेरा सपना सच हो जाएगा। तभी उन्होंने मेरा हाथ हटा दिया और चली गयी और तब मेरी समझ में कुछ भी नहीं आया कि क्या करूं?

तभी इतने में गांडू राहुल नीचे आ गया और मैंने सोचा कि अब तो गये काम से.. लेकिन मैंने हिम्मत रखी और थोड़ी देर गांडू राहुल के साथ गेम खेलने के बाद में अपने घर चला गया। फिर घर जाकर में यह सोचता रहा कि अब क्या होगा? अगर आंटी जी नाराज़ हो गयी तो मुझसे बात नहीं करेगी और फिर में क्या करूँगा? तो कुछ दिन ऐसे ही गुजर गये और करीब 15 दिन के बाद गांडू राहुल दोपहर में अपने कॉलेज के लिए निकल गया तो में उसके घर गया और मैंने सीडी लेने का बहाना बनाया और उस समय खुशबु आंटी जी घर पर अकेली थी और में यह बात जानता था।

फिर उन्होंने गेट खोल कर मुझे एक सेक्सी स्माईल पास करी और अपने साथ अंदर बुलाया.. में अंदर चला गया और मैंने हिम्मत करके उनसे पूछा कि आंटी जी क्या आप मुझसे नाराज़ तो नहीं हो ना? तो मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी ने कहा कि किस बात के लिए बेटा ? तो मेरी जान में जान आई और फिर मैंने कहा कि वो आंटी जी मैंने कल आपका हाथ। तो मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी ने मेरी बात काटते हुए कहा कि क्या में सच में तुझे इतनी अच्छी लगती हूँ बेटा ?

तो मैंने मेरे बेस्ट फ्रेंड की खूबसूरत और सेक्सी माँ से कहा कि हाँ आंटी जी आप मुझे बहुत अच्छी लगती है और मै आप से बहुत प्यार करने लगा हूँ.. तो उन्होंने कहा कि बेटा तू बड़ा चालाक है मौका पाकर अपने बेस्ट फ्रेंड की ही मम्मी पर लाईन मार रहा है और काम लगाने की सोच रहा है। तो मैंने कहा कि आंटी जी आप हो ही इतनी सुन्दर और सेक्सी माल.. तो उन्होंने मेरे बालों में धीरे से हाथ फेरा और बोली कि मै तेरी मम्मी की उम्र की हूँ हट पागल है तू तो और एक बड़ी सी स्माईल दी और बोली कि में तेरे लिए चाय लाती हूँ और उठकर अपनी मोटी मोटी चूतड़ मटकाते हुए रसोई में चाय बनाने चली गयी।

फिर मैंने सोचा कि में थोड़ी सी हिम्मत कर लूँगा तो आज मेरे बेस्ट फ्रेंड की इस खूबसूरत और सेक्सी मम्मी के जिस्म के साथ पूरे मज़े कर पाउँगा.. में धीरे से मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के पीछे रसोई में गया और उनको पीछे से पकड़ लिया.. यह भी देखें>> काजोल की गरम चूत मेरे स्पर्म से भर चुकी थी Hindi Sex Story मेरे हाथ मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के गोर गोर पेट पर थे। मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था और मैंने सोचा कि वो मुझे धक्का देंगी.. लेकिन उन्होंने मुझे धीरे से कहा कि कोई देख लेता तो बेकार में तमाशा हो जायगा बेटा कुछ ऐसा वैसा करने से पहले घर का दरवाजा तो अन्दर से बंद कर ले।

घर का दरवाजा अंदर से बंद करने वाली आंटी की बात सुनकर मैंने सोचा कि मेरी तो लाईफ ही बन गयी और उसके बाद में दरवाजा बंद करके वापस आया तो वो अपने बेडरूम में चली गयी थी। तो में भी मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बेडरूम में चला गया और उस चुदाई की प्यासी औरत को पीछे से पकड़ लिया मेरे हाथ मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के पेट पर थे.. बहुत ही मस्त लग रहा था और मेरा काला मोटा लौड़ा उनकी मोटी चूतड़ में घुस रहा था।

फिर मैंने मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे पर हाथ लगाया और उस चुदाई की प्यासी औरत के दूध से भरे दो दो किलो के मोटे मोटे बोबे धीरे धीरे दबाने लगा तो वो मोन करने लगी आह सीईइ उफ्फ्फ और मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था। ऐसा लग रहा था कि यह वक़्त यहीं पर रुक जाए और में इनके दूध से भरे दो दो किलो के मोटे मोटे बोबे जोर जोर से दबाता रहूँ। फिर उन्होंने पीछे हाथ बड़ाकर मेरा काला मोटा लौड़ा पकड़ लिया जो कि अभी तक मेरी जीन्स को फाड़ने को कर रहा था और वो मेरी लम्बी मोटी लौड़े को सहलाने लगी।

फिर मैंने उस चुदाई की प्यासी औरत को पलटने को कहा तो वो जल्दी से पलट गयी और मैंने उनकी नशीली आखों के अन्दर देखा तो उनकी नशीली आखों में चुदवाने की हवस साफ साफ दिखाई दे रही थी.. मैंने फिर उनकी कमीज़ उतार दी और कमीज उतारते ही ब्रा के अंदर कैद बोबे मेरी आँखों के सामने झूलने लगे. फिर मैं ब्रा के ऊपर से ही मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के मोटे मोटे बोबे को सहलाने और हलके हलके दबाने लगा। तो उन्होंने मेरी टी-शर्ट को निकाल दिया और में उस चुदाई की प्यासी औरत के लाल गुलाबी होटों को चूसने और चूमने लगा.

मुझे चुम्मा चाटी करना सबसे ज़्यादा पसंद है इसलिए में मेरे बेस्ट फ्रेंड की खूबसूरत और सेक्सी मम्मी के रसीले होठों को बेतहाशा चूमने, चूसने लगा और मेरे ऐसा करने से उस चुदाई की प्यासी औरत को भी बड़ा मज़ा आ रहा था और वो भी दबी दबी आवाज़ में मोन कर रही थी। यह भी देखें>> एक दिन की चुदाई के लिए अपनी वाइफ बना लीजिए Hindi XXX Story फिर मैंने उस चुदाई की प्यासी औरत को धीरे से बिस्तर पर लेटा दिया और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के पूरे बदन को चूमने लगा और साथ में मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे को भी सहला रहा था। अब मेरी नजर आंटी की सलवार पर गई और मेरे मन में उनकी सलवार खोलने का खयाल आया.

पहले तो करीब पांच मिनट मैंने सलवार के उप्पर से ही उनकी चूत को सहलाया फिर उसके बाद मैंने उनकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और उसे नीचे सरका दिया. अपनी सलवार के निचे उन्होंने काली रंग की ट्रांसपेरेंट पेंटी पहनी हुई थी और में उनकी ट्रांसपेरेंट पेंटी के ऊपर से उनकी गरमा गरम चूत को सहलाने लगा। फिर वो और भी ज़ोर ज़ोर से मोन करने लगी आहह्ह्ह्ह सीईईईईईई मम्मी आह सीईईईईईई.. फिर मैंने उनकी ट्रांसपेरेंट पेंटी को नीचे सरका दिया और उनकी चूत को देखने लगा।

क्या मस्त चूत थी उनकी? एकदम क्लीन शेव और फिर उन्होंने अपने दोनों पैर फेला दिए और में उनकी चूत के पास अपना मुहं ले गया। तभी वो कहने लगी कि अरे पागल यह क्या कर रहा है? तो मैंने कहा कि आप देखती जाओ में क्या करता हूँ? और में उनकी चूत चाटने लगा। शायद आज कोई पहली बार उनकी चूत चाट रहा था इसलिए उस चुदाई की प्यासी औरत को थोड़ा अजीब सा लग रहा था.

लेकिन अपनी गरम चूत चटवाने में उस चुदाई की प्यासी औरत को बहुत मज़ा आ रहा था और वो बुरी तरह से किसी कुतिया की तरह मोन कर रही थी और तेज़ तेज़ साँसे ले रही थी और मुझे मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के हावभाव देखकर बहुत मज़ा आ रहा था। तभी थोड़ी देर के बाद उनका बदन ऐठने लगा और में समझ गया कि उनकी गरम चूत का पानी निकलने वाला है तो में उनकी चूत को और भी ज़ोर ज़ोर से चाटने लगा और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे को दोनों हाथों से बारी बारी से दबाने लगा और जोश ही जोश में उन्होंने अपना पानी छोड़ दिया जो में सारा पी गया।

फिर में उठ गया और उन्हें सम्भालने में थोड़ा टाईम लगा.. दो मिनट के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे पति ने मेरे साथ ऐसा कभी नहीं किया और मुझे आज बहुत मज़ा आया। तुम बहुत अच्छे से करते हो और अब ज़रा तुम्हारा भी वो तो दिखाओ। यह भी देखें>> कुत्ते और औरत की चुदाई की कहानी Girl Dog Sex Story XXX Kahani मैंने कहा कि क्या आंटी जी? तो उन्होंने कहा कि वो.. तो मैंने कहा कि नाम लेकर बोलिए ना। तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा लंड तो दिखाओ..

तो मैंने कहा कि खुद ही देख लो और फिर उन्होंने मेरी जीन्स उतारी और मेरी जोकि की चड्डी भी उतार दी और मेरे तगड़े लौड़े को पकड़कर धीरे धीरे बड़े प्यार से सहलाने लगी.. आंटी जी के हाथों का स्पर्श पाकर मेरा काला मोटा लौड़ा पूरे जोश में आ गया था और मुझे मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के नर्म हाथों का स्पर्श बहुत ही अच्छा लग रहा था। तो मैंने कहा कि आंटी जी क्या अंकल आपकी चूत नहीं चाटते है?

तो उन्होंने कहा कि अरे उन्हें कहाँ चूत चाटना आता है वो तो बस मेरी सलवार नीचे करते है और अपनी पेंट की चैन खोलकर अपनी छोटी सी लौड़े को बाहर निकालते है और चूत में डाल देते हे और 2 मिनट तक अंदर बहार धक्के मारकर सो जाते और मेरी प्यासी चूत और मोटी चूतड़ की चुदास भी शांत नहीं कर पाते और में हमेशा सेक्स करने के दौरान प्यासी ही रह जाती हूँ भला ऐसा भी चुदना कोई चुदना होता है.

लेकिन बेटा तूने तो मुझे चोदे बिना ही मेरा पानी निकाल दिया.. तू बहुत ही प्यारा है आज से मेरा राज दुलारा है। फिर मैंने कहा कि आंटी जी में आप के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाकर वो सारे सुख दूँगा जो आपको मिलने चाहिए। फिर आंटी जी मेरी लम्बी मोटी लौड़े को सहला रही थी और मैंने कहा कि आंटी जी आप चुदवाने के लिए लेट जाओ..  

फिर मैंने उस चुदाई की प्यासी औरत को चोदने के लिए लेटा दिया और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के पूरे बदन को चूमने लगा.. आंटी जी पागल हो रही थी और मोन कर रही थी आह सीईईई उह्ह्ह। फिर में मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के ऊपर आ गया और उनकी चूत पर लंड रगड़ने लगा तो वो अहह अह्ह्ह सीईईईई करने लगी। फिर में ज़ोर ज़ोर से लंड रगड़ने लगा..

मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी को बहुत मज़ा आ रहा था और मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी ने एक बार और पानी छोड़ दिया और उनका पूरा बदन ऐंठ गया। फिर मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी ने कहा कि और कितना तड़पाएगा.. डाल ना इसको अंदर.. तो मैंने धीरे से मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की मम्मी की चूत में थूक लगाकर लंड डाल दिया और लंड आधा अंदर चला गया। चूत में आधा लंड जाते ही मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की माँ की जोर से सिसकियाँ निकल गयी सीईईईई अह्ह्ह उई माँ

फिर में अपने घुटनों के बल बैठ गया और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के दोनों पैरों को पूरा फैला दिया और एक ज़ोर से झटका मारा तो उनकी चीख निकल गई आहहह मम्मी दर्द के मारे मर गई रे और वो बोलने लगी अरे बेटा थोडा धीरे धीरे आमार से सेक्स कर में कहीं भागी नहीं जा रही हूँ अहह सीईईइ मम्मी मार डाला रे सीईईई इस लड़के ने तो । फिर में एक मिनट रुका और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के दोनों मोटे मोटे बूब्स को दोनों हाथों से पकड़ लिया..

मेरे बेस्ट फ्रेंड की मम्मी के बोबे इतने बड़े थे कि मेरे हाथों में नहीं आ रहे थे और फिर मैंने धीरे धीरे धक्के मारना शुरू किया और वो लगातार मोन किए जा रही थी.. यह भी देखें>> में उस चुदाई की प्यासी औरत को धीरे धीरे चोद रहा था और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे दबा रहा था और चूस भी रहा था.. मुझे आज जन्नत का सुख मिल रहा था और फिर चार पाँच धक्को के बाद उनका पानी निकल गया और वो एकदम निढाल हो गयी।

फिर मैंने अपना लौड़ा बाहर निकाल लिया और उस चुदाई की प्यासी औरत को घोड़ी बनने को कहा.. तो वो घोड़ी बन गयी और मैंने उनकी चूत में फिर से लंड डाल दिया और उनकी मोटी चूतड़ को पकड़कर चुदाई करने लगा। फिर मैंने अपनी एक उंगली को गीली करके उनकी मोटी चूतड़ में डाल दिया। उनकी मोटी चूतड़ बहुत टाईट थी और मेरी उंगली जाते ही वो बोली कि अहह मर गयी रे.. क्या कर रहा है पीछे क्यों उंगली डाल रहा है? आईईईई अह्ह्ह बाहर निकाल में अह्ह्ह मर जाउंगी प्लीज़।

तो मैंने अपनी उंगली बाहर नहीं निकाली और तेज़ धक्के मारने लगा। तभी मुझे लगा कि मेरा काला मोटा लौड़ा अब मेरे गांडू बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी की गरम चूत के अंदर झड़ने वाला है.. तो मैंने उनसे कहा कि मेरा स्पर्म आने वाला है साली कुतिया रांड बता कहाँ निकालूँ? तो उन्होंने कहा कि बेटा अपनी इस सेक्सी आंटी की चुत के अंदर ही निकाल दे मेरी चुत को भी तो पता चले की एक जवान लड़के के स्पर्म का स्वाद कैसा होता है.

तो मैंने तिन चार तेज़ धक्को के बाद एक जोर की आह के साथ उनकी गरम चूत में अपना स्पर्म छोड़ दिया और उनकी चूत का भी पानी छूट गया। फिर मैंने लौड़े को उनकी स्पर्म से संदी चुत से बाहर निकाल लिया और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के पास नंगा ही लेट गया और मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के बोबे चूसने लगा.. उन्होंने मुझसे कहा कि में शारीरिक संबंध बनाकर आज तक इतनी संतुष्ट कभी नहीं हुई जितनी संतुष्टि मुझे आज मिली है..

फिर उन्होंने मुझे बोला की बेटा अब तू जब चाहे मेरी चूत चोद सकता है और मेरी मोटी चूतड़ भी मार सकता है आज से मैं तेरी रंडी हूँ मेरी जान. लेकिन किसी को बताना मत की मैं अब तुम्हारी रंडी बन चुकी हूँ नहीं तो मेरी बदनामी हो जायगी.. हम दोनों के बिच अवैध शारीरिक संबंध हैं यह बात सिर्फ़ हम दोनों के बिच ही रहनी चाहिये हमारे अलावा किसी को पता नहीं चलना चाहिए की हम दोनों एक दुसरे के साथ लगे हुए हैं।

तो मैंने कहा कि में किसी को नहीं बताऊंगा की आप मेरी रंडी बन गई हो.. में आपसे वादा करता हूँ। फिर उस दिन मैंने मेरे बेस्ट फ्रेंड की सेक्सी मम्मी के साथ 2 बार और अवैध शारीरिक संबंध बनाए और फिर चुदाई खत्म करके अपने घर चला गया ।  

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>