Header Ads Widget

गांड में ऊँगली करने के बाद पेशाब करा बहन के उप्पर हिंदी सेक्स कहानी

 गांड में ऊँगली करने के बाद पेशाब करा बहन के उप्पर हिंदी सेक्स कहानी

गांड में ऊँगली करने के बाद पेशाब करा बड़ी बहन के उप्पर हिंदी सेक्स कहानी : दोस्तों आज मै आप के साथ एक घटना शेयर करने जा रहा हूँ की कैसे मैंने मेरी बड़ी बहन की गांड में ऊँगली करी थी और कैसे उनके उप्पर पेशाब कर दिया था. आगे की हिंदी सेक्स कहानी शुरू करने से पहले मेरा और मेरे परिवार का परिचय करवा देता हूँ. मेरा नाम हिमांशु पारीख है और मैं जयपुर का रहने वाला हूँ. मेरे परिवार मे मेरे अलावा मेरी दो बडी बहने और मेरे सेक्सी माँ पापा हैं. मेरी उमर अभी 15 साल हो चुकी है. 

मेरी बड़ी बहन कंचन की उमर अभी 19 साल और मीना दीदी की उमर अभी 18 साल हो चुकी हे. मेरी माँ की उमर अभी 38 साल हे और पापा की 39 साल हे. मेरा. मेरी माँ का और मेरे बहनों का रंग गोरा हे. मेरे पापा का रंग थोडा सावला हे पर दिखने में वो बहुत सेक्सी है यदि एक बार आप उन्हें नंगी देख लो तो आप का दिल उनका काम लगाने का करने लग जायगा. मेरे सेक्सी चुद्द्कड़ माँ और बहनों के फिगर के बारे मे मैं नहीं बता सकता क्यूँ की मुझे खुदकोभी नहीं पता के उनकी फिगर का साइज़ क्या हे. 

मेरे पापा और मम्मी ने लव मेरिज कर ली थी इस कारन मेरे दादाजी ने पापा को घर से निकल दिया और नानाजी ने माँ से रिश्ता तोड़ दिया. मेरे बुड्डे दादा जी ने परिवार वालो से साफ कह दिया के जो भी मेरे मादरचोद पापा के साथ रिश्ता रखेगा या उनसे मिलने की कोशिश करेगा उससे मेरे दादाजी रिश्ता तोड़ देंगे. 

साले बहनचोद दादा जी के डर के करण हमारे कोई भी रिश्तेदार हमसे मिलने नहीं आते थे और ना ही कभी फ़ोन करके हमारे हाल चाल जानने की कोशिश करते थे. इसलिए हम पाच लोग एक दुसरे के बहुत करीब हे. हम एक दुसरे से बहुत प्यार. आदर करते और खयाल रखते हे.  

गांड में ऊँगली करने के बाद पेशाब करा दीदी के उप्पर हिंदी सेक्स कहानी

 


मैं घर में सबसे छोटा हु और दो सेक्सी बहनों का इकलौता भाई हूँ इसलिए घर में सभी मुझसे बहुत प्यार करते हैं. मेरे चुदक्कड़ पापा की जॉब कुछ ऐसी हे की उनका हर एक दो साल मैं ट्रांसफर हो जाता हे. मेरे पापा की ट्रासफर जहा होती वहा हमें पापा के साथ जाना पड़ता था. मैं और मेरी दोनों बहनें डिफेन्स स्कूल मैं पड़ते हे. मुझे बचपन से स्किन का प्रॉब्लम रहा हे. 

जब मुझे बहुत पसीना आता हे और जब वो सुख जाता हे तब मेरे स्किन पर रशेस पड़ते हे और मुझे बहुत खुजली भी होती हे. डॉक्टर ने मेरे माँ से कहा हे की मुझे रोज़ तीन बार नहाना पड़ेगा और स्किन पर जहा जहा रेषेस और खुजली होती हे वहा पर क्रीम लगनी पड़ेगी. मेरी माँ मुझे रोज़ तीन बार नहलाती थी और बाद मैं क्रीम भी लगाती थी. 

Next Page : <<  1  -  2  -  3  -  4  >> 

माँ पापा की चुदाई के दौरान पेशाब कर दिया दीदी के उप्पर XXX Story

Post a Comment

1 Comments

  1. Caesars Entertainment to acquire Las Vegas, Nevada Resorts
    Caesars 남양주 출장안마 Entertainment 경상북도 출장샵 to 동해 출장마사지 acquire Las Vegas, Nevada Resorts, Divers Gaming and Caesars 부산광역 출장안마 Entertainment will acquire and acquire Las Vegas, 성남 출장마사지 Nevada Resorts

    ReplyDelete

type='text/javascript'/>