Header Ads Widget

पापा के तीन दोस्तों ने मेरे साथ सेक्स करा हिंदी सेक्स कहानी

 पापा के तीन दोस्तों ने मेरे साथ सेक्स करा हिंदी सेक्स कहानी

पापा के तीन दोस्तों ने मेरे साथ सेक्स करा हिंदी सेक्स कहानी : हिंदी सेक्स कहानियाँ XXX Story Hindi Sex Stories हैल्लो दोस्तों मेरी इस गैंग बैंग हार्डकोर चुदाई की कहानी में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. मेंरा नाम मोनिका है और मेरी उम्र 21 साल है मैं दिखने में बहुत सेक्सी हूँ.  मेरा फिगर 34-28-34 है. मैं एक भूखी रंडी किस्म की लड़की हूँ. मुझे जब लड़कों और मर्दों का तगड़ा मोटा लंड खाने को मिलता है तो में पागल हो जाती हूँ. में कपड़ो में बहुत शरीफ बच्ची हूँ, लेकिन मेरे कपड़े और ब्रा पेंटी उतरते ही बिल्कुल चुदाई की भूखी रंडी बन जाती हूँ और फिर खूब जमकर चुदवाती हूँ यदि कोई लंड मिल जाता है तो. 

बूढी दादी माँ का ग्रुप में बलात्कार करा घर के नौकरो ने हिन्दी सेक्स स्टोरी

दोस्तों मुझे हर उम्र के मर्दों के लंड से अपनी चूत की चुदाई करवाना बहुत पसंद है. एक बार मेरे पापा के पुराने दोस्त कनाडा से आए हुए थे, सुरेश और खान, जो पहले पापा के साथ ही पढ़ते थे और बाद में बिजनेस के लिए कनाडा चले गये थे. वो इंडिया घूमने आए थे तो उनके साथ उनका एक अमेरिकी दोस्त महेंद्र भी था. मेरे माँ पापा ऑफिस चले जाते थे. अब मेरी छुट्टियाँ थी तो वो ज़्यादा वक़्त मेरे साथ ही गुजारते थे. वो मुझे गंदे गंदे और बहुत ही सेक्सी जोक्स सुनाते थे.

सुरेश ज़्यादा ही खुला हुआ था. यहाँ भी देखें >> माँ ने मादरचोद बनाया अपने बेटे को सेक्स करके XXX Story मैंने पूछा कि वहाँ की जिंदगी कैसी है? तो सुरेश बोला कि तुम्हारी जितनी लड़कियाँ तो वहां चोदा चादी करती हैं और माँ बन जाती है और वो बोला कि मोनिका तुमने कभी चोदा चादी का मज़ा लिया है? तो में बोली कि नहीं. तो वो बोला कि अच्छा वहाँ तो लड़कियाँ 19 साल की उम्र में ही चुदाई करवा लेती है. 

पापा के तीन दोस्तों ने मेरे साथ सेक्स करा हिंदी सेक्स कहानी


 

अब में उनके मुँह से चुदाई शब्द सुनकर बहुत खुश हुई थी. में बोली कि अंकल जी कैसी गन्दी गन्दी बातें करते हो एक जवान लड़की के सामने आप को शरम भी नहीं आती क्या…? तो इतने में खान और महेंद्र  भी आ गये. सुरेश ने अलग जाकर उनको कुछ समझाया. तो वो मेरे पास आकर बोले कि हम थोड़ी देर में घूमकर आते है और सुरेश अंकल जी वहीं रुक गये. अब घर में हम दोनों थे. में बोली कि अंकल जी मेरी फ्रेंड तो बताती है कि चोदा चादी में लड़की को बहुत दर्द होता है. तब अंकल जी बोले कि वो अनाड़ी होते है बाकी थोड़े दर्द के बाद मज़ा ही मज़ा है. अब अंकल जी मेरे पास बैठकर मेरे गाल सहला रहे थे.

तभी उनका एक हाथ मेरे मोटे मोटे बूब्स पर आ गया और में चुपचाप बैठी रही. वो मेरी आँखो में देखकर मुस्कराए और हल्का सा मेरी मोटी – मोटी चूची को दबा दिया. तब मेरे मुँह से आह, हाई माँ निकला. जब उन्होंने देखा कि में कुछ नहीं बोल रही हूँ तो अंकल जी मेरे पास आकर बैठ गये. अब मुझे पता चल गया था कि आज मेरी प्यासी चूत को खुराक मिलने वाली है. 

में बोली कि अंकल जी मेरी सहेली बताती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे बहुत गन्दी गन्दी गालियाँ देकर चोदा चादी करता है. यहाँ भी देखें >> बेटा बना अपनी रंडी माँ के गर्म जिस्म का सौदागर हिन्दी सेक्स स्टोरी तब वो बोले कि हाँ गन्दी गन्दी गालियाँ देकर चोदा चादी करना बहुत अच्छा होता है. अब उनका हाथ मेरी मोटी – मोटी चूचीयों को दबा रहा था. अब धीरे-धीरे मेरे सारे कपड़े जमीन पर थे. अब वो मेरे गुलाबी गुलाबी होंठ चूस रहे थे. अब में झूठ मूठ का विरोध कर रही थी. 

Next Page >>  1  -  2  -  3 >>

 

रंडी बन फादर के दोस्तों के साथ गैंग बैंग सेक्स Hindi XXX Story

हिंदी सेक्स कहानियाँ XXX Story Hindi Sex Stories  

 

 

 

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>