Header Ads Widget

ताई जी प्रेग्नेंट हो गई ताऊ जी के दोस्त से चुदवाकर XXX Story

 मेरी ताई जी प्रेग्नेंट हो गई ताऊ जी के दोस्त से चुदवाकर XXX Story

मेरी ताई जी प्रेग्नेंट हो गई ताऊ जी के दोस्त से चुदवाकर XXX Story : मेरी रंडी ताई प्रेग्नेंट हो गई ताऊ के दोस्त से चुदवाकर सेक्स कहानी : नमस्ते मेरे हरामी दोस्तों मेरी ताई जी की चूत चुदाई की इस हॉट हिन्दी XXX Story में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. दोस्तों मेरी ताई की गैर मर्द से चुदवाकर प्रेग्नेंट हो जाने की इस देसी XXX चुदाई स्टोरी शुरू करने से पहले मेरे परिवार का परिचय दे देता हूँ. मेरे परिवार में मै मेरे पापा मम्मी और मेरे गेलचोदे ताऊ जी और सेक्सी ताई जी रहते हैं. 

मेरी ताई जी की उम्र अभी करीब 30 वर्ष है पर अभी उनके कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ हैं क्योंकी उनकी अभी एक साल पहले ही शादी हुई है. शादी के बाद महिलाओं के सेक्स करके प्रेग्नेंट होने और बच्चा पैदा होने में थोडा वक्त लगता है या फिर हो सकता मेरे ताऊ जी और ताई जी ने मिलकर बच्चा पैदा करने के लिए कोई फेमली प्लानिंग कर रखी हो. मेरे ताऊ जी थोडा चुतिया टाइप के मर्द थे. वो बहुत ही ज्यादा सीधे साधे थे पर मेरी ताई जी थोड़ी धंधा करने वाली रंडी किस्म की चुद्दकड़ महिला लगती थी. 

 ताई जी प्रेग्नेंट हो गई ताऊ जी के दोस्त से चुदवाकर XXX Story


 

मेरे गेलचोदे ताऊ जी एक प्राइवेट कंपनी में सिर्विस करते है, जिसकी वजह से उनको अक्सर शहर से बाहर ही रहना पड़ता है मेरी ताई जी के आभी तक बच्चा नहीं होने के एक यह भी कारण हो सकता हैं खैर रंडी ताई के चुदवाकर प्रेग्नेंट होने और बच्चा पैदा करने की बात को मारो गोली और ताई जी के उनके पति के दोस्त के सत बनने वाले अवैध शारीरिक संबंधों पर आते हैं.  

दोस्तों मेरी ताई जी की उम्र करीब 30 साल है और वो दिखने में इतनी सुंदर है कि उनको देखने के बाद अच्छे अच्छो मर्दों और लड़कों के डंडे खड़े होकर मेरी रांड ताई जी को अपनी रंडी बनाकर चोदने के लिये तड़पने लगते हैं. 30 साल की ताई जी की लंबाई पाँच फिट 9 इंच है और जितनी दिखने में वो सेक्सी है उससे ज्यादा वो चुदाई के काम में अनुभवी और एक नंबर की रंडी किस्म की औरत है, हमेशा मेरी सेक्सी चुद्दकड़ ताई जी किसी ऐसे मर्द को अपने जाल में फंसाने के जुगाड़ में रहती थी जो उनके साथ 30 साल की ताई जी की बड़ी मस्त जमकर चुदाई करे. 

Next Page:  <<   1  -  2  -  3  -  4   >> 

ताई जी प्रेग्नेंट हो गई ताऊ जी के दोस्त से चुदवाकर XXX Story

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>