Header Ads Widget

बियर पिलाकर वर्जिन गर्लफ्रेंड को चोदा वो नशे में चुदती रही Hindi XXX Story

  बियर पिलाकर वर्जिन गर्लफ्रेंड को चोदा वो नशे में चुदती रही Hindi XXX Story

बियर पिलाकर गर्लफ्रेंड की चुदाई करी वो नशे में चुदती रही XXX Story : हेल्लो दोस्तों हम बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के शराब के नशे में सेक्स करने की मेरी इस हिंदी सेक्स स्टोरी में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. दोस्तों हम दोनों को ही बियर पिने का बहुत शौक है पर कभी एक साथ बैठकर बियर पिने का मौका ही नहीं मिला. एक दिन हम रात को फ़ोन पर फ़ोन सेक्स कर रहे थे और फिर हमने एक रात साथ बैठकर बियर पिने का प्लान बनाया दोस्तों बियर पीना तो केवल बहाना था में तो उशे नशे में तलनी करके अपनी रंडी बनाकर पेलना चाहता था क्यों की वो सेक्स करने में बहुत आना कानी करती थे क्योकि वो आज तक वर्जिन थी. मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड अपने घर से पड़ाई के सिलसिले में बाहर दुसरे शहर में किराये से रहती थी तो हमें मिलने में कोई दिक्कत नहीं थी. प्लान के मुताबिक बियर वो खरीद कर लाने वाली थी तो मैं चखना लेकर उसके साथ मस्ती करने उसके फ्लैट पहुच गया. 

 


मेरे उसके घर पहुचने से पहले ही वो शराब के ठेके से बियर की पांच बोतलें ले आई थी. फिर में जब उसके फ्लैट पर पहुँचा.. तो दोस्तों मेरी गर्लफ्रेंड बहुत सेक्सी लग रही थी. उसने लाल कलर की शर्ट और हरे कलर की बिलकुल चुस्त जीन्स पहनी हुई थी. पहले तो मैंने उसे एक ज़ोर से स्मूच किया. फिर में और वो बेड पर बैठ गये. फिर हमने खूब जमकर बियर पी. अब हम दोनों नशे में तलनी हो गए हमें कुछ होश ही नहीं था. मैंने उसे अपने पास मेरी जांघ पर बैठाया और मैंने उसकी जांघ को पकड़ लिया और धीरे धीरे सहलाने लगा और फिर मैंने उसे फ़ोन पर एक इंडियन पोर्न फिल्म दिखाई जिसमे पति पत्नी चुदाई कर रहे थे.  

Next Page 1 - 2 - 3 >>

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>