Header Ads Widget

शादी का प्रपोजल देकर वर्जिन लड़की को चोदा Hindi XXX Story

 शादी का प्रपोजल देकर वर्जिन लड़की को चोदा Hindi XXX Story

शादी का प्रपोजल देकर वर्जिन लड़की को चोदा Hindi XXX Story : शादी का प्रपोजल देकर वर्जिन रेखा की गुलाबी चूत में वीर्य टपकाया Hindi XXX Story : दोस्तों में दिल्ली में सर्विस करता हूँ और वैसे जयपुर का रहने वाला हूँ. अभी कुछ दिनों पहले ही एक फैमिली टूर के लिए दफ्तर से छुट्टी लेकर अपने घर जयपुर लौटा था. मैं और मेरे पापा माँ फैमिली टूर पर जाने के लिए प्लान कर रहे थे। मैंने जब पापा माँ से इस बारे में कहा कि हम लोग अपनी फैमिली टूर पर कहां जाएं तो माँ ने कहा कि हम लोगों को गोवा जाना चाहिए। फिर हम लोग पूरी फैमिली के साथ गोवा चले गए और वहां पर हम लोगों ने साथ में काफी मोज मस्ती करी। 
 
 

 
 
मुझे इस बात की बड़ी खुशी थी कि मै मेरे पूरे परिवार साथ काफी लंबे समय के बाद कहीं घूमने के लिए गया। मेरी बहन और जीजाजी भी हम लोगों के साथ में थे और हम लोग बहुत ही ज्यादा खुश थे जिस प्रकार से हम लोगों ने गोवा में इंजॉय किया और सब लोग बड़े ही खुश थे। अब हम लोग वापस लौट आए थे और जब लोग वापस लौटे तो उसके बाद मैं अपना दफ्तर ज्वाइन कर चुका था और अब हर रोज की तरह मैं सुबह दफ्तर के लिए तैयार हो रहा था। मैं दफ्तर के लिए तैयार हो चुका था और माँ से मैंने कहा कि माँ मेरे लिए नाश्ता लगा दो माँ ने मेरे लिए नाश्ता लगाया। 

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>