Header Ads Widget

सेक्सी गर्लफ्रेंड की रंडी माँ को चोद चोद कर प्रेग्नेंट कर डाला New Hindi XXX Sex story

सेक्सी गर्लफ्रेंड की रंडी माँ को चोद चोद कर प्रेग्नेंट कर डाला New Hindi XXX Sex story

हेलो दोस्तों मैं अपनी पहचान नहीं बताऊँगा मगर मेरी गर्लफ्रेंड की रंडी माँ की चूत चुदाई करने और गांड मारने मेरी यह इंडियन हिंदी सेक्स स्टोरी बिलकुल सत्य है. मेरी एक gf थी जिसका नाम अंजलि नैयर था. मेरी सेटिंग अंजली नैयर बहुत हॉट और सेक्सी थी. और मैं मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था. मैं उसके घर भी जाता था. उसके घर में माँ बाप भाई और वो खुद अंजलि(उम्र18 वर्ष)रहती है. 



उसकी रंडी माँ की उम्र लगभग 44 साल होगी. मगर वो रंडी 35 की लगती थी. मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड अंजलि का बाप लगभग 50 वर्ष का था. जब मैं पहली बार अंजलि के घर गया तो उसकी सेक्सी माँ के बड़े बड़े गोल मटोल बूब्स देख कर मैं मेरी गर्लफ्रेंड की माँ पर भी फिदा हो गया मुझे उन माँ और बेटी दोनों से प्यार हो गया था. अंजलि की माँ का नाम कामना था. नाम के हिसाब से वो कामुक भी उतनी थी उनका जिस्म उनकी बेटी के जिस्म से भी शानदार था और अब मेरा मन उनके साथ बिस्तर गर्म करने का करने लगा पर मुझे यह ना मुमकिन सा लग रहा था पर मुझे क्या पता था की किस्मत भी मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड की सेक्सी मा के बिच जिस्मानी रिश्ते कायम करवाना चाहती थी.  पूरी हिंदी सेक्स स्टोरी पड़ने के लिये यहाँ क्लिक करे >>  सेक्सी गर्लफ्रेंड की रंडी माँ को चोद चोद कर प्रेग्नेंट कर डाला New Hindi XXX Sex story

Tags chudai storygirlfriend sexhot sexhot sexy storyindian sexMast Desi kahanimast sex storysex story in hindisexy kahaniआंटी की चुदाईआंटी की चुदाई हिन्दी सेक्स स्टोरीआंटी की चूत चुदाईआंटी को चोद कर प्रेग्नेंट कर डालाआंटी को चोदाआंटी को प्रेग्नेंट करागर्लफ्रेंड की माँ की चुदाईगर्लफ्रेंड की माँ के साथ सेक्स करागर्लफ्रेंड की माँ को चोदाचोद कर प्रेग्नेंट कराचोद कर प्रेग्नेंट करा आंटी कोप्रेग्नेंटप्रेग्नेंट करा हिन्दी सेक्स स्टोरीमाँ की गांडमाँ की चुदाईमाँ की चुदाई की कहानीमाँ की चुदाई की हिंदी सेक्स स्टोरीमाँ की चुदाई घर परमाँ की चुदाई हिंदी सेक्स स्टोरीमाँ की चूतमाँ की चूत चुदाईमाँ की चूत में लंड डालामाँ की भोसड़ी चोदीमाँ की भोसड़ी चोदी हिन्दी सेक्स स्टोरीमाँ को प्रेग्नेंट करा

Post a Comment

1 Comments

  1. Pretty hot girls                              

                                           
    Sexy girls galery      

    Hot sexy models

    ReplyDelete

type='text/javascript'/>