Header Ads Widget

रंडी माँ को नंगी होकर दादाजी से गांड मरवाते हुए देखा हिन्दी सेक्स स्टोरी


माँ को नंगी होकर दादाजी से बैडरूम में चुदवाते हुए देखा हिन्दी सेक्स स्टोरी

रंडी माँ को नंगी होकर दादाजी से बैडरूम में गांड मरवाते हुए और चूत चुदवाते हुए देखा हिन्दी सेक्स स्टोरी :  दोस्तों मेरी उम्र अभी 19 साल है और मै एक मेडिकल स्टूडेंट हूँ. मुझे सब बोलते है के मै मेरी माँ पर गयी हूँ क्यों की मेरी माँ बाला की खुबसूरत है और मै भी बहुत खुबसूरत हूँ. मेरा एक बॉयफ्रेंड भी है पर अभी हमने सेक्स नहीं करा है मै मेरे बॉयफ्रेंड को अभी बस किस करने और मेरे बोबे दबाने देती हूँ गांड और चूत के दर्शन अभी तक नहीं करवाए है. Click Here To Continue reading माँ को नंगी होकर दादाजी से बैडरूम में चुदवाते हुए देखा हिन्दी सेक्स स्टोरी...



दोस्तों मेरी माँ को पहले मै बहुत अच्छी और शरीफ समझती थी पर एक दिन मैंने कुछ ऐसा देखा जिसे देख मेरे पैरो के निचे से जमीन खिसक गयी और मेरी माँ के बारे में मेरी सोच बदल गयी.जब यह घटना घटी तब गरमीयों का दिन था और मेरे पापा घर की छत पर सो रहे थे। माँ मैं और दादाजी घर के अंदर सो रहे थे, मैं मेरी सेक्सी माँ और मेरे दादाजी अपने- अपने बैडरूम में सोये हुए थे। रात को करीब 3 बजे मुझे बहुत जोर की प्यास लगी जब मै पानी पिने के लिये उठी तो मैंने देखा के मेरी पानी की बोतल में पानी ख़त्म हो गया है तो मैं उठ कर पानी लेने किचन में जाने लगी… Continue reading  

Post a Comment

0 Comments

type='text/javascript'/>